बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सांसद अरुण कुमार को टक्कर देने उतरेंगे JDU नेता चन्देश्वर चन्द्रवंशी

जहानाबाद में लोकसभा चुनाव को देखते हुए NDA ने बैठक की है. इस बैठक का उद्देश्य चुनावी रणनीति तैयार करना है.

By

Published : Mar 27, 2019, 10:23 PM IST

एनडीए की बैठक की तस्वीर

जहानाबाद: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. बुधवार को प्रदेश के एक निजी होटल में एनडीए की बैठक हुई. इस बैठक का मकसद संगठन के रणनीतियों पर था. इस बैठक में जहानाबाद लोकसभा सीट से एनडीए के उमीदवार चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी और बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने शिरकत की.

नैतिक माध्यम से चुनाव लड़ने की दी सलाह
इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री ने बताया कि इस बैठक का उद्देश्य गठबंधन में शामिल तीनों पार्टी के कार्यकर्ता को एक दूसरे से परिचित कराने का है. वहीं गठबंधन को और मजबूत बनाने के लिए मिलकर काम करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि चुनाव नैतिक माध्यम से चुनाव लड़ने की हिदायत दी.

महागठबंधन को मात देने की कोशिश में एनडीए
जदयू के प्रत्याशी चन्देश्वर प्रसाद चनरवंशी ने हुंकार भरते गए कहा कि उनकी पार्टी पूरी तरह से तैयार है. चुनाव में वह अरुण कुमार और महागठबंधन को मात देकर अधिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे.

एनडीए ने की जहानाबाद में बैठक

दोनों नेताओं के बीच होगी टक्कर
गौरतलब है कि हाल ही में जहानाबाद के निवर्तमान सांसद अरुण कुमार ने जहानाबाद से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. वहीं महागठबंधन की ओर से बेलागंज के विधायक सुरेन्द्र यादव की दावेदारी भी लगभग तय मानी जा रही है. ऐसे में चंद्रवंशी ने दावा किया है कि वे उन दोनों को पछाड़ देंगे.

राहुल गांधी के न्यूनतम आय गारंटी का उड़ाया मजाक
चन्देश्वर प्रसाद ने राहुल गांधी के गरीबों को न्यूनतम आय गारंटी का मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा कि इंदिरा गाँधी गरीबी हटाने की बात करती थी लेकिन 60 वर्षों के बाद भी कांग्रेस गरीबी नही हटा पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details