बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार ने आरजेडी प्रत्याशी सुदय यादव को दिया अपना समर्थन

जिले के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार ने राजद प्रत्याशी कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव को राजद कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन कर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अपना समर्थन दे दिया है.

By

Published : Oct 26, 2020, 4:45 PM IST

Jehanabad
जहानाबाद

जहानाबाद:जिले के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार ने राजद प्रत्याशी कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव को राजद कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन कर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अपना समर्थन दे दिया है. इस मौके पर संजय कुमार ने कहा कि उनके पिता चंद्रिका प्रसाद यादव ने राजद प्रत्याशी को अपना समर्थन देने को कहा. ताकि राजद का हाथ मजबूत हो सके और विधानसभा चुनाव में विरोधियों को मात देने में सफलता मिल सके.

निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार ने कहा कि तेजस्वी की सरकार को बनाने में अपनी भूमिका निभाएगें. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में प्रचार प्रसार का महज 1 दिन और बचा है. संजय कुमार ने कहा कि वो गांव-गांव घूमकर राजद के पक्ष में प्रचार प्रसार करेंगे. वहीं राजद प्रत्याशी कुमार कृष्ण मोहन ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार ने हमारे पक्ष में अपना समर्थन दिया है. इसके लिए उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया.

राजद को रोक पाना विपक्षियों के बस की नहीं
राजद प्रत्याशी ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार के समर्थन को भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि बिहार में तेजस्वी की हवा चल चली है. इसे अब रोक पाना विपक्षियों के बस के बाहर की चीज है. बिहार की जनता महागठबंधन के पक्ष में अपना वोट देकर सरकार बनाने में योगदान देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details