बिहार

bihar

By

Published : Oct 26, 2020, 10:42 PM IST

ETV Bharat / state

जहानाबाद: आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच गोलीबारी, दो लोग घायल

जहानाबाद में आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में दो लोग घायल हो गये. वहीं घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

jehanabad
दो गुटों के बीच गोलीबारी

जहानाबाद:जिले के घोसी थाना क्षेत्र के ओकरी ओपी के अंतर्गत पखनपुरा गांव में दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई. जिसमें एक गुट ने दूसरे लोगों को गोली मार दी. गोली लगने से दो व्यक्ति घायल हो गये. दोनों घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

दो राइफल और खोखा बरामद
इस घटना में दो व्यक्ति घायल हो गए. इसकी सूचना ओकरी ओपी और जहानाबाद के एसडीपीओ को दी गई है. दल-बल के साथ जहानाबाद के एसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना में शामिल चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. दो राइफल और गोली का खोखा भी बरामद किया गया है.

क्या कहते हैं एसडीपीओ
एसडीपीओ ने बताया कि जिस हथियार से गोली चलायी गयी है, उसे बरामद कर लिया गया है. घटना में शामिल सभी व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. घायल व्यक्ति का नाम सुभाष बिंद और बिन्दी बिंद बताया जाता है. बिन्दी बिंद घर पखनपुरका निवासी है.

प्रेम प्रसंग का मामले
सभी गिरफ्तार व्यक्तियों पर कांड संख्या- 483, धारा- 448, 323 और 307के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि करीब 6 महीने से पहले से ही इन लोगों का विवाद चल रहा था. प्रेम प्रसंग के मामले में पहले भी एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसमें एक लड़का गिरफ्तार होकर जेल भेजा जा चुका है.


इसी विवाद को लेकर गोलीबारी हुई. लेकिन पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए गोलीबारी करने वाले और इस घटना में जो हथियार उपयोग किया गया था, उस सभी को बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details