बिहार

bihar

लॉकडाउन: बेवजह घूम रहे लोगों से वसूला गया फाइन, मेडिकल दुकान सील

By

Published : Jul 16, 2020, 7:47 PM IST

जहानाबाद में लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूम रहे लोगों से पुलिस ने जुर्माना वसूला. इस दौरान पुलिस ने एक मेडिकल दुकान को भी सील कर दिया है.

jehanabad
जहानाबाद में मेडिकल दुकान सील

जहानाबाद: बिहार में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ते देख सरकार ने 16 जुलाई से 31 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है. जिसको लेकर जिला प्रशासन काफी मुस्तैद है. गुरुवार को एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे और प्रभारी एसडीएम पंकज कुमार ने सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों से फाइन वसूला. वहीं एक मेडिकल दुकान को सील किया गया.

बिहार में सम्पूर्ण लॉकडाउन
राज्य सरकार के आदेश पर एक बार फिर बिहार में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. इसका जहानाबाद में काफी असर देखने को मिल रहा है. जिला प्रशासन ने सुबह 6 बजे से 10 बजे तक और शाम 4 बजे से 7 बजे तक दुकानों को खोलने का आदेश दिया है. इस दौरान लोग सामान खरीद सकते हैं.

जहानाबाद में मेडिकल दुकान सील

क्या कहते हैं एसडीएम
लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन काफी मुस्तैद है. सभी चौक-चौराहे पर मजिस्ट्रेट और पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. प्रभारी एसडीएम पंकज कुमार ने बताया कि कोरोना को लेकर बिहार में फिर से सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. जिसको लेकर जिला प्रसाशन काफी सख्ती बरत रही है.

मेडिकल दुकान को किया गया सील

मेडिकल दुकान सील
एसडीएम ने कहा कि लॉकडाउन में जो लोग बेवजह घूम रहे हैं, उन पर फाइन किया जा रहा है. वहीं एक मेडिकल दुकान को भी सील किया गया है, जहां पर सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details