बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिवंगत विधायक मुद्रिका सिंह की दूसरी पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित, तेजस्वी हो सकते हैं शामिल

संवाददाता सम्मेलन के दौरान आरजेडी विधायक सुदय यादव ने कहा कि दिवंगत आरजेडी विधायक मुद्रिका सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजति कार्यक्रम में आरजेडी के तमाम नेता शामिल होंगे.

By

Published : Oct 24, 2019, 12:27 PM IST

सुदय यादव,आरजेडी विधायक

जहानाबाद:दिवंगत आरजेडी विधायक मुद्रिका सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि पर आरजेडी की ओर से संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां उनके बेटे सुदय यादव ने मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा जहानाबाद के पूर्व विधायक और आरजेडी के नेता की पुण्यतिथि मनाई जाएगी. जहां तेजस्वी यादव शामिल होंगे.

संवाददाता सम्मेलन के दौरान आरजेडी विधायक सुदय यादव ने कहा कि दिवंगत आरजेडी विधायक मुद्रिका सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजति कार्यक्रम में आरजेडी के तमाम नेता शामिल होंगे. इसको लेकर गांधी मैदान में सभी तैयारियां कर ली गई है.

आरजेडी विधायक सुदय यादव ने दी जानकारी

जहानाबाद झड़प को बताया निंदनीय
इस दौरान विधायक सुदेव यादव ने मूर्ति विसर्जन के दौरान जहानाबाद में हुए हिंसक को बहुत निंदनीय बताया. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. कुछ असामाजिक तत्व जान-बूझकर जिले का सौहार्द खराब करना चाहते हैं. उनपर कार्रवाई होनी चाहिए.

दो बार विधायक रह चुके हैं मुद्रिका सिंह यादव
बता दें कि मुद्रिका सिंह यादव दो बार क्षेत्र से विधायक बने. साथ ही बिहार मंत्रीमंडल में स्वास्थ्य राज्य मंत्री भी रह चुके हैं. मुद्रिका सिंह यादव किसानों की समस्या पर हमेशा गंभीर रहते थे. वह चाहते थे कि पुनपुन नदी में हमीद नगर परियोजना ओर फल्गू नदी में सिंचाई परिजनों का पानी किसानों के खेतों तक पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details