बिहार

bihar

जहानाबाद: कोरोना मरीजों को लेकर DM और SP ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण

By

Published : Jul 24, 2020, 9:50 PM IST

शुक्रवार को जिलाधिकारी और एसपी मनीष सहित कई पदाधिकारियों ने सदर अस्पताल और आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली. इस मौके पर उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

DM and SP inspected Sadar Hospital regarding Corona patients in Jehanabad
DM and SP inspected Sadar Hospital regarding Corona patients in Jehanabad

जहानाबाद: जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर जिला प्रशासन काफी सतर्क है. इसी कड़ी में जिलाधिकारी नवीन कुमार और एसपी मनीष सहित कई अधिकारियों ने सदर अस्पताल और आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने कई दिशा-निर्देश दिए.

बता दें कि निरीक्षण के दौरान डीएम नवीन कुमार ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से बात की. साथ ही उन्होंने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना मरीजों के बारे में भी जानकारी ली. वहीं, उन्होंने कोरोना मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं और दवाओं के बारे में अस्पताल के डॉक्टरों से जानकारी ली.

डीएम और एसपी ने कोरोना मरीजों के बारे में ली जानकारी

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई
इस मौके पर डीएम ने कहा कि जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाया गया है. वहीं, जिले में लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए जिला मुख्यालय सहित सभी प्रखंडों में अधिकारियों की टीम घूम घूम कर निरीक्षण कर रही है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर जुर्माना वसूला जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details