बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उम्मीदवार के समर्थन में किया रोड शो

सुशील मोदी ने जहानाबाद में रोड शो कर जनता से वोट की अपील की. उन्होंने अपने प्रत्याशी की जीत का दावा भी किया. विरोधियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से बिखर गई है.

By

Published : May 13, 2019, 9:52 PM IST

रोड शो

जहानाबाद: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में जहानाबाद में मतदान होना है. इसको लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी एनडीए के प्रत्याशी के समर्थन में उतर गए हैं.

सुशील मोदी का रोड शो

सुशील मोदी ने जहानाबाद में रोड शो कर जनता से वोट की अपील की. रोड शो शहर के अम्बेडकर चौक से काको मोड़ और बाजार होते हुए ठाकुरवाड़ी तक निकाली गई. इस दौरान एनडीए के कई स्थानीय नेता और भारी संख्या में एनडीए के समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद थे. उपमुख्यमंत्री ने जहानाबाद की जनता से एनडीए के प्रत्याशी चन्द्रप्रक्ष चन्द्रवंशी के लिए वोट की अपील की और उन्हें अधिक से अधिक वोट से जिताने को कहा.

सुशील मोदी का रोड शो

वहीं इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से बिखरी हुई है. जहानाबाद में लालू यादव के दोनों बेटों ने अपना अलग-अलग उम्मीदवार को उतारा है, इससे साफ पता चलता है कि महागठबंधन में एकता नहीं है. उन्होंने कहा कि भाकपा-माले को महागठबंधन में शामिल नहीं किया गया, लेकिन आरा में उन्होंने माले को अपना समर्थन दिया, ताकि पाटलिपुत्रा में मीसा भारती को माले का समर्थन मिल सके. मोदी ने अपने प्रत्याशी की जीत का दावा करते हुए कहा कि एनडीए हर हालात में एकजुट रहता है और एक-दूसरे को समर्थन भी देता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details