बिहार

bihar

जहानाबाद: पुलिस ने शरजील इमाम का मोबाइल किया बरामद, खुलेंगे कई राज

By

Published : Jan 31, 2020, 6:35 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 6:57 PM IST

जहानाबाद एसपी मनीष ने भी मोबाइल जब्त करने के संबंध में कुछ भी कहने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि हमारे सीनियर ही इस मामले में कुछ भी बोल सकते हैं.

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबाद: देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम का मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर लिया है. दिल्ली क्राइम ब्रांच को शरजील इमाम के भाई मुजमिल इमाम ने मोबाइल सौंप दिया. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इससे कई राज सामने आएंगे.

काको थाना, जहानाबाद

बता दें कि अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस शरजील को जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र में उसके घर से गिरफ्तार कर ले गई. शरजील से लगातार पूछताछ जारी है. मोबाइल के संबंध में शरजील के भाई ने मीडिया के सामने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन ऑफ कैमरा बताया कि उसने दिल्ली पुलिस को शरजील का मोबाइल सौंप दिया है. मोबाइल फोन लेकर पुलिस दिल्ली चली गई है.

पेश है रिपोर्ट

एसपी ने कुछ भी कहने से किया इनकार
वहीं, जहानाबाद एसपी मनीष ने भी मोबाइल जब्त करने के संबंध में कुछ भी कहने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि हमारे सीनियर ही इस मामले में कुछ भी बोल सकते हैं. गौरतलब है कि शरजील इमाम को पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. वहीं, शरजील के मोबाइल से पुलिस को कई राज हाथ लग सकते हैं.

Last Updated : Jan 31, 2020, 6:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details