बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जलवा बिखेरने इस दिन बिहार आ रही हैं सपना चौधरी

8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जिले के मखदुमपुर प्रखंड के आकोपुर गांव में भोला जागरण मंच की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में सपना चौधरी, आम्रपाली दुबे, मैथिली ठाकुर, अंतरा सिंह और प्रियंका जैसी तमाम बड़ी कलाकारों के पहुंचने का अनुमान है.

By

Published : Mar 5, 2020, 8:37 AM IST

Updated : Mar 5, 2020, 1:34 PM IST

सांस्कृतिक कार्यक्रम
सांस्कृतिक कार्यक्रम

जहानाबाद:जिले की मखदुमपुर प्रखंड आकोपुर गांव में महिला दिवस के अवसर पर भोला जागरण मंच की ओर से 8 मार्च को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें प्रसिद्ध अभिनेत्री डांसर सपना चौधरी सहित कई कलाकार शिरकत करेंगे. इसकी जानकारी एक निजी होटल में भोला जागरण मंच के संयोजक बसंत कुमार ने संवाददाता सम्मेलन कर दी.

बसंत कुमार, संयोजक, भोला जागरण मंच

पवन सिंह और खेसारी लाल भी कार्यक्रम में होंगे शामिल
8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जिले के मखदुमपुर प्रखंड के आकोपुर गांव में भोला जागरण मंच की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार सांस्कृतिक कार्यक्रम में देश की प्रसिद्ध महिला कलाकार शिरकत करेंगी. कार्यक्रम में सपना चौधरी, आम्रपाली दुबे, मैथिली ठाकुर, अंतरा सिंह और प्रियंका जैसी तमाम बड़ी कलाकारों के पहुंचने का अनुमान है. साथ ही पुरूष कलाकारों में पवन सिंह और खेसारी लाल भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम आयोजकों ने बताया कि तैयारी शुरू कर दी गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दर्शकों के लिए पानी और शौचालय की सुविधा
भोला जागरण मंच के संयोजक बसंत कुमार ने बताया कि प्रत्येक साल इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. सपना चौधरी पिछले साल भी कार्यक्रम का हिस्सा थीं. इस बार भी उन्हें बुलाया जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर पूरे बिहार में सबसे बड़ा मंच तैयार किया जा रहा है. कार्यक्रम को देखने के लिए दूरदराज से लोग यहां आते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले दर्शकों के लिए पानी और शौचालय सहित कई सुविधाओं की व्यवस्था की जा रही है.

Last Updated : Mar 5, 2020, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details