बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद में बालू ठेकेदार पर जानलेवा हमला, मॉर्निंग वॉक से लौटने के दौरान मारी गोली

जहानाबाद एरोड्राम से मॉर्निंग वॉक कर वापस घर लौटते समय बालू ठेकेदार पर गोलीबारी (Shot Sand Contractor In Jehanabad) की गई है. दो बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मारी है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 28, 2022, 1:38 PM IST

बालू ठेकेदार को गोली मारी
बालू ठेकेदार को गोली मारी

जहानाबाद: बिहार केजहानाबाद में गोलीबारी (Firing in Jehanabad) की घटना हुई है. जिले के नगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर मोहल्ले के पास एक बालू ठेकेदार को मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. उसके बाद आनन-फानन में परिजन आये और लोगों की मदद से घायल ठेकेदार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

पढ़ें- रोहतास में लेवी वसूली करने वाला कुख्यात नक्सली मोहन बिंद गिरफ्तार, SSB और पुलिस की ज्वाइंट ऑपरेशन में मिली सफलता

मार्निंग वॉक से लौटते ठेकेदार पर गोलीबारी: बताया जाता है कि जहानाबाद स्थानीय नगर थाना के श्याम नगर मोहल्ला निवासी ठेकेदार रविंद्र कुमार हर दिन की तरह एरोड्रम से मॉर्निंग वॉक करने के बाद वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में कैथोलिक चर्च के पास पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने ठेकेदार को गोली मारकर वहां से फरार हो गया. गोली लगने के बाद घायल हुए ठेकेदार को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है. जिले में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना के बाद पूरे आसपास के इलाकों में खौफ का माहौल है.

पढ़ें:कुख्यात नक्सली विजय आर्या को पटना की स्पेशल टीम ने पकड़ा, दर्ज हैं 14 केस

सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी पुलिस:घटना की सूचना पाकर स्थानीय नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है. ठेकेदार पर गोलीबारी के कारणों का पता नहीं चल सका है, वहीं पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details