बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: सदर अस्पताल में सिविल सर्जन ने किया औचक निरीक्षण, कई कमियां आई सामने

इस दौरान सिविल सर्जन ने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती रोगियों के बारे में अस्पताल कर्मचारी से पूछताछ की. साथ ही वार्डो में भर्ती मरीजों से भी पूछताछ की. इसके अलावा पूरे हॉस्पिटल को साफ सुथरा करने का निर्देश दिया है.

सदर अस्पताल में सिविल सर्जन ने किया औचक निरीक्षण
सदर अस्पताल में सिविल सर्जन ने किया औचक निरीक्षण

By

Published : Mar 6, 2020, 12:20 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 1:08 PM IST

जहानाबाद:जिले का सदर अस्पताल अपनी कमियों की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है. इसी को लेकर शुक्रवार को सिविल सर्जन विजय कुमार सिन्हा ने औचक निरीक्षण कर वार्डों में घूम घूम कर जायजा लिया. जिसमें कई कमियां सामने आई. अस्पताल में कार्य कर रहे कर्मचारियों को उन्होंने डांट भी लगाई और दिशा निर्देश भी दिया.

कर्मचारियों को सही ढ़ग से कार्य करने को लेकर निर्देश
सदर अस्पताल में सिविल सर्जन विजय कुमार सिन्हा ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती रोगियों के बारे में अस्पताल कर्मचारी से पूछताछ की. साथ ही वार्डो में भर्ती मरीजों से भी पूछताछ की. उन्होंने मरीजों से पूछा कि क्या आपको यहां किसी तरह की कमी हो रही है. या खाना समय पर मिल रहा है. तमाम बिंदुओं पर उन्होंने सदर अस्पताल में घूम-घूम कर जायजा लिया. जिसमें कई कमियां सामने आई. अस्पताल में कार्य कर रहे कर्मचारियों को सही ढ़ग से कार्य करने को लेकर दिशा निर्देश भी दिया.

सदर अस्पताल में सिविल सर्जन ने किया औचक निरीक्षण

सदर अस्पताल में सिविल सर्जन ने किया निरीक्षण
सिविल सर्जन विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि कई दिनों से अस्पताल से लगातार शिकायतें आ रही थी. जिसको लेकर सदर अस्पताल में निरीक्षण किया. जिसमें कुछ कमियां सामने आई हैं. जिसको लेकर डॉक्टरों और यहां के कर्मचारियों को लापरवाही न करने का आदेश दिया गया है. अगर ऐसी कमियां दोबारा हुई तो उनके ऊपर कार्रवाई भी की जाएगी. साथ ही पूरे हॉस्पिटल को साफ सुथरा करने का दिशा निर्देश दिया है.

Last Updated : Mar 6, 2020, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details