बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: BJP युवा मोर्चा ने लोगों के बीच बांटा मास्क और सेनेटाइजर

जिला मुख्यालय स्थित दौलतपुर के मांझी टोला स्थित गेस्ट हाउस में भाजपा युवा मोर्चा ने मंगलवार को लोगों के बीच मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया. साथ ही कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई.

By

Published : Jun 16, 2020, 9:03 PM IST

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद:कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक फैलाने के लिए भाजपा युवा मोर्चा ने मंगलवार को लोगों के बीच मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया. स्थानीय गेस्ट हाउस में भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रभारी और युवा मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष आयुष राज के द्वारा लोगों को मास्क और सेनेटाइजर दिया गया. इस अवसर पर काफी संख्या में लोग मौजूद रहे.

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नेरंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल की एक वर्ष की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया. जिला मुख्यालय स्थित दौलतपुर के मांझी टोला स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग मौजूद रहे. जिला प्रभारी युवा मोर्चा के आयुष राज के माध्यम से मांझी टोला के लोगों को मास्क और सेनेटाइजर दिया.

बांटे जाएंगे 15,000 मास्क और सेनेटाइजर
वहीं जिला प्रभारी युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष आयुष राज ने बताया कि लोगों के बीच मास्क और सेनेटाइजर बांटा गया है. लगभग 15,000 मास्क और सेनेटाइजर लोगों के बीच बांटा जाएगा. साथ ही लोगों को इस कोरोना वायरस महामारी के बारे में जागरूक भी किया जा रहा है. लोगों को इस वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है. इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सहित भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details