बिहार

bihar

जहानाबाद: लॉकडाउन में भी शराब का खेल जारी, 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2020, 9:10 PM IST

शराबबंदी कानून को लेकर जिला प्रशासन सख्त है. लेकिन लॉकडाउन के समय में भी शराब माफिया, शराब की तस्करी करते हैं. वहीं, गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई कर 29 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ 2 तस्कर को गिरफ्तार किया है.

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबाद: कोविड-19 को लेकर देशभर में लॉकडाउन है. वहीं, सूबे में शराबबंदी भी है. लेकिन जिले में शराब माफियाओं का खेल जारी है. इनको प्रशासन का जार सा भी भय नही हैं. फिर भी पुलिस लागातार कार्रवाई कर इनके मंसूबे नाकामयाब करती रहती हैं.

नगर थाना, जहानाबद

बता दें कि पुलिस इन शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती रहती है. इसी कड़ी में गुरुवार को शहर के नगर थाना क्षेत्र के खचिया टोली और पंच मोहल्ला में छापेमारी कर 29 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया गया. साथ ही 2 शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया.

शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर

गिरफ्तार शराब तस्कर से पुलिस कर रही पूछताछ
शराब की खेप मिलने के बाद एसपी मनीष ने बताया कि जिले में शराब बेचने वालों पर रोक लगाने के लिए एक टीम गठति की गई है. पुलिस की टीम शराब बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी करती रहती है. वहीं, शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई भी की जाती है. इसी क्रम में पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई कर शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details