बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबादः अखंड भारत मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चाइनीज सामानों का किया बहिष्कार

जहानाबाद में अखंड भारत मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चीन का जमकर विरोध किया. इसके साथ ही चीन के सामानों की होली जलाई और चीन के बने सामानों का बहिष्कार करने का भी संकल्प लिया.

By

Published : Jun 18, 2020, 9:25 AM IST

chinese samano
chinese samano

जहानाबादःलद्दाख सीमा पर चीन भारतीय सैनिकों के बीच हुए टकराव के बाद जिले में अखंड भारत मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चीन के विरोध में जमकर नारेबाजी की. साथ ही शहर के हॉस्पिटल मोड़ के पास चीनी सामानों की होली जलाई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने चीन के बने सामानों का बहिष्कार करने का भी संकल्प लिया.

अखंड भारत मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चीन का किया विरोध
प्रदर्शन कर रहे हैं कार्यकर्ताओं ने बताया कि सीमा पर चीन के सैनिक हमारे भारतीय सैनिकों को हमेशा उसकाने का प्रयास करते रहते हैं. चीन और भारतीय सैनिकों के बीच हुई झड़प में हमारे 20 सैनिक शहीद हो गए. हालांकि हमारे वीर सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. चीन हमेशा इस तरह के नापाक हरकतें करता आ रहा है. इसलिए आज से हम लोग चाइनीज सामानों का बहिष्कार करते है और यह संकल्प लेते है कि आगे से भविष्य में कभी भी चाइनीज सामानों का इस्तेमाल नहीं करेंगे.

कार्यकर्ताओं ने किया चाइनीज सामानों का बहिष्कार
वहीं, इस संबंध में अखंड भारत मोर्चा के सदस्य मुकेश ने बताया कि चीन के नापाक इरादे हमेशा हमारे देश के खिलाफ रहता है. जिसका विरोध आज हम सभी ने किया है और आज हॉस्पिटल मोड़ के पास चाइनीज सामानों को होली जलाई. साथ ही हम सभी ने यह संकल्प लिया है कि चाइना का कोई भी सामान न बेचेंगे, न खरीदेंगे. इस दौरान अखंड भारत मोर्चा के सदस्य काफी संख्या में मौजूद होकर चीन के खिलाफ नारेबाजी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details