बिहार

bihar

By

Published : Dec 11, 2019, 8:36 PM IST

ETV Bharat / state

जहानाबाद: CM के संभावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन, DM ने किया निरीक्षण

डीएम नवीन कुमार ने कहा कि सरकार के जल जीवन हरियाली योजना के अतंर्गत काको प्रखंड के अमथुवा पंचायत को चयनित किया गया है. यहां नीतीश कुमार का संभावित कार्यक्रम है.

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबाद: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा को लेकर पूरे प्रदेश में भ्रमण कर रहे हैं. जहानाबाद में भी सीएम का कार्यक्रम संभावित है. इसको लेकर प्रशासन तैयारी में जुट गया है. डीएम और एसपी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. इस दौरान कई अधिकारी मौजूद थे.

जिले के काको प्रखंड के अमथुवा पंचायत में सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारी चल रहा है. 18 दिसंबर को यहां मुख्यमंत्री की संभावित कार्यक्रम है. इसको लेकर डीएम नवीन कुमार एसपी मनीष ने स्थल का जायजा लिया. साथ ही हेलीकॉप्टर पैड के लिए भी चयनित स्थल का निरीक्षण किया. डीएम ने इस दौरान अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिया.

डीएम नवीन कुमार का बयान

ये भी पढ़ें: बेतिया: नाव की सवारी करने निकले 6 युवक, डूबने से एक की मौत

सीएम का है संभावित कार्यक्रम
डीएम नवीन कुमार ने कहा कि सरकार के जल जीवन हरियाली योजना के अतंर्गत काको प्रखंड के अमथुवा पंचायत को चयनित किया गया है. इसको लेकर यहां कई कार्य किया जा रहा था. विकास कार्यों का निरीक्षण किया गया. सीएम नीतीश कुमार का अभी यहां संभावित कार्यक्रम है. हालांकि अभी कार्यक्रम निश्चित नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details