बिहार

bihar

जहानाबाद में रिटायर्ड दारोगा से सात लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 14, 2022, 10:19 PM IST

जहानाबाद में रिटायर्ड दारोगा से सात लाख की लूट (7 lakh looted from retired inspector) हो गई. बाइक सवार लुटेरों ने दारोगा के हाथ से पैसों का थैला लूटकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढे़ं पूरी खबर.

रिटायर्ड दारोगा गेंदी पासवान
रिटायर्ड दारोगा गेंदी पासवान

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में रिटायर्ड दारोगा से सात लाख की लूट (Looted From Retired Inspector In Jehanabad) हुई है. घटना जिले के घोसी थाना क्षेत्र के बंधु गंज बाजार की है, जहां बदमाशों ने रिटायर्ड दारोगा से 7 लाख की लूट हो गई. इमा गांव निवासी गेंदी पासवान एकंगरसराय से बैंक से रुपया निकालकर अपने घर जा रहा था, जैसे ही बंधुगंज बाजार मैं बस से उतर कर वह अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था, तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और थैला लेकर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें- वैशाली में व्यवसायी से 12 लाख की लूट, CCTV फुटेज आया सामने

रिटायर्ड दारोगा से सात लाख की लूट: बताया जाता है कि बंधुगंज बाजार से थैला लेकर अपराधी जहानाबाद की ओर भाग खड़े हुए, जबतक रिटायर्ड दारोगा कुछ समझ पाता तबतक अपराधी झोला लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी है. लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: लोगों का कहना है कि रिटायर्ड दारोगा अपने निजी काम के लिए पैसे निकाल कर घर जा रहे थे, लेकिन अचानक रास्ते में यह घटना घटी, जिससे सभी लोग अवाक रह गए. बाजार वासियों का कहना है जिस तरह से अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. इससे व्यापारियों में भय व्याप्त हो गया है. उन लोगों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- छपरा में अमेजन ऑफिस से 12 लाख की लूट, बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details