बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: बेरोजगारी के विरोध में युवाओं ने पकौड़ा तलकर किया प्रदर्शन

‘बीए पास बेरोजगार पकौड़ा दुकान’ का स्टॉल लगाकर युवाओं ने पकौड़ा तलते हुऐ सरकार के विरोध में नारेबाजी की.

By

Published : Sep 18, 2020, 11:07 PM IST

jamui
जमुई

जमुई: बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में जिले के शिक्षित बेरोजगार युवाओं ने सरकार के विरोध में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. ‘बीए पास बेरोजगार पकौड़ा दुकान’ का स्टॉल लगाकर युवाओं ने पकौड़ा तलते हुऐ सरकार के विरोध में नारेबाजी की.

जिला कांग्रेस कार्यालय में पढ़े लिखे बेरोजगार युवक और युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी के विरोध में अनोखा प्रदर्शन करते हुए पकौड़े का स्टॉल लगाया. इस दौरान युवाओं ने पकौड़ा तलकर विरोध जताया. वहीं युवाओं ने सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की. युवाओं का नारा था ‘सुनो युवा ललकार, दो बेरोजगार को रोजगार, डबल इंजन की सरकार नहीं चलेगी, रोजगार दो या कुर्सी छोड़ो'.

जुमलेबाजी नहीं रोजगार दे सरकार
मौके पर युवा कांग्रेसियों ने कहा कि अगर सरकार युवाओं को रोजगार देने में असमर्थ है तो गद्दी छोड़े. 2020 विधानसभा चुनाव में युवा शक्ति अपना लोकतांत्रिक बल दिखाएगा. उन्होंने कहा कि अब जुमलेबाजी नहीं चलेगी. पहले ही पढ़ लिखकर युवा रोजगार, नौकरी के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं. वहीं कोरोना महामारी में आम जनता, गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार की कमर ही टूट गई है. लोगों का काम रोजगार भी छिन गया है. वहीं मौजूद लोगों ने सरकार से जुमलेबाजी छोड़कर रोजगार देने की मांग की. उन्होंने कहा कि अपने हक के लिए युवा उग्र आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details