बिहार

bihar

जमुई में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेम-प्रसंग का मामला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 28, 2023, 10:17 AM IST

Youth Murder In Jamui: जमुई में अपनी प्रेमिका से मिलने की कीमत युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. लड़की के परिजनों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई में प्रेमी की हत्या
जमुई में प्रेमी की हत्या

जमुई:बिहार के जमुई में प्रेमी की हत्या कर दी गई. जिले के टाउन थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर टाउन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ: घटना को लेकर पुलिस प्रेमिका को हिरासत में लेकर थाना ले गई है. थाना में पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि युवक एक युवती से प्यार करता था, जिससे मिलने के लिए बुधवार की देर रात उसके घर गया था. जहां युवती के परिजनों ने दोनों को मिलते देख लिया और पकड़ कर प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद परिजन फरार: बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देकर सभी लोग मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है. इधर मृतक के फुफेरे भाई का कहना है कि ये प्रेम प्रसंग का मामला नहीं है. बताया कि मृतक ने डेढ़ लाख रुपए दिए थे. जिसे मांगने पर कई बार विवाद भी हुआ था. इन्हीं रुपयों के कारण घर पर बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: बरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

"मामले की जांच की जा रही है. हत्या किन कारणों से की गई है, इसका पता लगाया जा रहा है. जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा."- राजीव कुमार तिवारी, टाउन थाना अध्यक्ष

पढ़ें:अश्लील वीडियो बनाकर प्रेमिका को कर रहा था ब्लैकमेल.. परिजनों ने घर बुलाकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details