बिहार

bihar

By

Published : Jul 5, 2020, 10:17 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: अवैध संबंध के आरोप में युवक की हत्या, शव को सड़क किनारे पेड़ पर लटकाया

अवैध संबंध के आरोप में एक युवक की हत्या कर दी गई और युवक के शव को सड़क किनारे पेड़ से टांग दिया. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Youth killed on charges of illegal relationship in Jamui
Youth killed on charges of illegal relationship in Jamui

जमुई: जिले के चकाई थाना क्षेत्र के रामचंद्रडीह पंचायत स्थित कलीबांक गांव में अवैध संबंध के आरोप में एक युवक की हत्या कर दी गई. वहीं, युवक के शव को सड़क किनारे एक पेड़ से टांग दिया गया. मृतक की पहचान 27 साल के अक्षय पासवान के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि अक्षय पासवान शनिवार की रात घर के पास वह रही नदी के किनारे शौच के लिए गया था. जिसके बाद से वह लापता हो गया. परिजनों ने रात के समय काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. वहीं, सुबह में ग्रामीणों ने अक्षय का शव पेड़ से टंगा हुआ देखा. इस घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी.

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

मृतक के भाई अजय पासवान ने बताया कि मेरे भाई पर अवैध संबंध का आरोप लगाकर गांव के ही कुछ लोगों ने उसकी हत्या कर दी है. इसके खिलाफ उसने थाने में लिखित आवेदन दिया है. साथ ही उसने पुलिस से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर कार्रवाई की मांग की है.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में अक्षय पासवान की हत्या का मामला सामने आ रहा है. वहीं, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details