बिहार

bihar

By

Published : May 4, 2023, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

Murder In Jamui: जमुई के बहियार से युवक का शव बरामद, धारदार हथियार से हत्या की आशंका

जमुई में बढ़ती आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है. जिले से एक के बाद एक हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं. इसी कड़ी में एक और युवक का शव बहियार से मिला है. फिलहाल पुलिस पूरी मामले की जांच में जुटी है. शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Murder In Jamui
Murder In Jamui

जमुई: बिहार के जमुई के बहियार से एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है. पूरे मामले की पुलिस तहकीकात में जुटी है. पुलिस का कहना है कि शव देखकर प्रतीत होता है कि युवक की धारदार हथियार हत्या की गई है. हालांकि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

बहियार में मिला युवक का शव:जब ग्रामीण बहियार के पास से गुजर रहे थे तो उनकी नजर शव पर पड़ी. अपराधियों ने युवक की हत्या करन के बाद उसके शव को सुल्तानपुर गांव के बहियार के पास फेंक दिया था. शव मिलने की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. इसके बाद लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

शक के आधार पर दो हिरासत में:वहीं पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जमुई थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि टाउन थाना क्षेत्र के अमरथ बहियार में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

"जांच पड़ताल में शव की शिनाख्त हुई. लोगों के द्वारा मृतक का नाम बुधनाथ यादव बताया गया जो अमरथ के सुल्तानपुर का रहने वाला हैं. कुछ लोगों का फर्द बयान भी हुआ है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या की आशंका है. मामले की छानबीन की जा रही है, अनुसंधान में सच सामने आ जाऐगा."- राजीव कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष, जमुई टाउन

ABOUT THE AUTHOR

...view details