बिहार

bihar

जमुई: अकेले घर में रह रहे युवक ने लगाई फांसी, एक हफ्ते तक कमरे में पड़ी रही लाश

By

Published : May 10, 2022, 2:56 PM IST

जमुई (Crime in jamui) में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जाता है कि युवक घर में अकेला था, एक सप्ताह तक घर में लाश पड़ी-पड़ी सड़ चुकी थी.

आदर्श थाना
आदर्श थाना

जमुईः बिहार के जमुई में एक बंद घर से अचानक बदबू आने लगी. जब खिड़की से अंदर झांक कर लोगों ने देखा तो एक युवक का सड़ा गला शव लटका हुआ था. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. ऐसा लगता है कि एक सप्ताह पहले ही युवक ने फांसी (Youth Dead Body Found In Jamui) लगाई थी. जब शव सड़ने लगा तो उससे बदबू आने लगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःMurder In Siwan: चार दिनों से लापता युवक का शव मिला

जानकारी के मुताबिक झाझा थाना क्षेत्र (Jhajha police station) अंतर्गत शहर के धुआटोली मोहल्ला के एक घर में एक 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना एक सप्ताह पहले की बताई जा रही है. घर से बदबू आने लगा तब मोहल्ले के लोगों ने घटना की सूचना झाझा पुलिस को दी. मृतक की पहचान प्रेम पासवान के पुत्र ओम पासवान के रूप में हुई, जो अकेला अपने घर में रहता था.

यह भी पढ़ें:पूर्णिया: अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला, ग्रामीणों ने जवानों पर लगाया घर जलाने का आरोप

बताया जाता है कि युवक के माता पिता बेगूसराय में रहते हैं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घर अंदर से बंद रहने के कारण शव को बरामद नहीं कर सकी. बाद में पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी. जो देर शाम तक झाझा पहुचेंगे. वहीं, परिजनों ने पुलिस का कोई केस नहीं करने की बात कही है. दरअसल युवक मानसिक रूप से विछिप्त था. इसलिए परिजन पुलिसिया केस करना नहीं चाह रहे हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details