बिहार

bihar

जमुईः मोटर पंप के कमरे से युवक का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : May 6, 2022, 12:38 PM IST

जमुई के बहियार स्थित मोटर पंप के कमरे से एक युवक का शव (Crime In Jamui) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

म

जमुईःबिहार के जमुई में खैरा थाना क्षेत्र (Khaira police station) के हरियाडीह गांव में बहियार स्थित मोटर पंप के कमरे से एक युवक का शव बरामद (youth Dead body found in Jamui) हुआ. मृतक की पहचान विजय गोस्वामी के रूप में हुई, जो झाझा थाना के फोक्सा गांव का रहने वाला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःMurder In Siwan: चार दिनों से लापता युवक का शव मिला

जानाकारी के मुताबिक हरियाडीह गांव के बहियार में मोटर पंप के कमरे से 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ था. जिस पर गांव के लोगों की नजर तब पड़ी, जब वो कमरे में मोटर देखने गए. तब वहां मौजूद लोगों ने ही शव को उतार कर बहियार में रखा. बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उसके बाद पुलिस इस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई.

ये भी पढ़ें-सिवान: लापता नाबालिग बच्ची का शव कुआं से बरामद, पिता ने जताई हत्या की आशंका

बता दें कि पिछले तीन चार दिनों से जिले के विभिन्न इलाकों से शव मिलने का सिलसिला जारी है. सबसे पहले गिद्धौर थाना क्षेत्र में लक्ष्मीपुर से युवक की सर कटी लाश, फिर टाउन थाना क्षेत्र के एक कब्रिस्तान में महिला की लाश और अब खैरा थाना क्षेत्र के बहियार में 30 वर्षीय युवक का शव मिला. इन आपराधिक वारदातों से लोग सकते में हैं. लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है. जिस कारण एक के बाद एक आपराधिक धटनाएं हो रहीं है.
विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details