बिहार

bihar

बिहार में फिर पकड़ौआ विवाह, जमुई से युवक को अगवा कर शेखपुरा में करा दी जबरन शादी

By

Published : May 26, 2021, 3:29 PM IST

जमुई में हथियार का भय दिखाकर युवक का अपहरण कर शेखपुरा ले जाकर उसकी जबरन शादी करा दी. खैरा थाने की पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को जिले के हरा गांव से बरामद किया.

raw
raw

जमुई:जिले के खैरा थाने की पुलिस ने अपहरण कर युवक की शादी मामले में अपहृत युवक को शेखपुरा जिले से बरामद किया. बताया जा रहा है कि खैरा थाना क्षेत्र के गढ़दाबिल निवासी अमित कुमार को सोमवार को कुछ बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उसका अपहरण कर लिया था और उसे शेखपुरा ले जाकर जबरन उसकी एक युवती से शादी करवा दी.

ये भी पढ़ें-जमुई: बारात में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन, करीब 200 लोग थे बाराती

युवक के पिता ने दर्ज कराई शिकायत
इस मामले में लड़के के पिता ने खैरा थाने में एक आवेदन देकर इसकी सूचना खैरा थाने की पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना अंतर्गत एक हरा गांव पहुंच युवक को बरामद कर लिया.

युवक का अपहरण कर कराई शादी

स्कॉर्पियो से किया था अगवा
लड़के ने बताया कि सोमवार के दिन करीब 10 बजे जब मैं अपने घर पर था उसी समय जान पहचान के गांव के धीरज कुमार ने उसे बुलाया कि बगल के हरिहरपुर गांव जाना है और मैं उसके साथ चल दिया. कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो लगी हुई थी, जिस पर हथियार के साथ पांच बदमाश बैठे हुए थे. वहां से उसे गिद्धौर मांगोबंदर खैरा थाना होते हुए चेवाड़ा थाना के एक हरा गांव गांव स्थित अनिल सिंह के घर ले गया. जहां उसे हथियार का भय दिखाकर जबरन अनिल सिंह की बेटी से शादी करवा दी.

ये भी पढ़ें-जमुई: क्राइम को करता है कंट्रोल... टूटने नहीं देता रिश्तों की डोर... बड़े काम का है ये थानेदार पंडित

पुलिस ने युवक को किया बरामद
जब वह घर से बाहर निकलना चाहता था, तो उसे बदमाशों ने चारों ओर से घेर कर रखा हुआ था. घटना की सूचना जब खैरा थाना पुलिस को मिली तो खैरा थाना पुलिस के अवर निरीक्षक त्रिपुरारी कुमार अपने दल बल के साथ हरा गांव पहुंचे और युवक को अपने कब्जे में ले लिया और उसे खैरा थाना पहुंचाया. जहां जमुई के एएसपी सुधांशु कुमार, एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार और थाना अध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने उससे गहन पूछताछ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details