बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: बस स्टैंड के पास से युवक का शव बरामद

जिले में न्यू बोड़वा बस स्टैंड के पास संदिंग्ध अवस्था में एक शव बरामद किया गया. इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक काफी दिनों से बीमार चल रहा था, जिसके कारण युवक की मृत्यु हो गई.

By

Published : Oct 6, 2020, 12:45 PM IST

young man dead body found near new bodwa bus stand
युवक का शव बरामद

जमुई: जिले के न्यू बोड़वा बस स्टैंड के समीप एक शव बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसआई विरेन्द्र पटेल शव को कब्जे में ले लिया.


मृत व्यक्ति का बहनोई शोर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचा और अपने परिजनों को इसकी सूचना दी. मृतक की पहचान घोरिकवा गांव निवासी मो. खुर्शीद के रूप में की गई हुई. मृतक के बहनोई ने बताया कि उसका साला बीते एक माह से काफी बीमार था. वहीं उसका इलाज कराने के लिए वह खलासी मुहल्ला में एक निजी अस्पताल में आया था.
शव पड़े होने की मिली सूचना
अस्पताल में नंबर लगाने के बाद अपने साला को छोड़कर कुछ देर के लिए बाहर निकल आया. वहीं लगभग आधा घंटे के बाद जब वह वापस अस्पताल गया तो, उसका साला अस्पताल में नहीं था. वहीं काफी खोजबीन के बाद एक शव पड़े होने की सूचना मिली.
परिजनों को सौंपा शव
परिजनों ने पुलिस को मृतक की बीमारी से मौत बताते हुये पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दिया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के बहनोई से कागजात पर हस्ताक्षर करवाते हुये शव को परिजनों के हवाले सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details