बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित, केंद्र सरकार की उपलब्धियों का किया बखान

योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जमुई विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Oct 22, 2020, 10:34 AM IST

Updated : Nov 13, 2020, 12:06 PM IST

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित
योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित

जमुई: विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए बुधवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम पहुंचे. यहां लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों का बखान किया और विपक्ष पर जोरदार प्रहार किया. मौके पर उन्होंने धारा 370, राम मंदिर, सर्जिकल स्ट्राइक, नागरिकता कानून के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि जो भी भारत के हितैषी हैं, वे पीएम के साथ खड़े हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'भारत के दुश्मनों की अब खैर नहीं'
जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार ने भारत की सबसे बड़ी समस्या धारा 370 और राम मंदिर का हल निकाला. इससे कई लोगों को पीड़ा पहुंची है. उनका इशारा राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी पर था. उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान के पीएम भी जान चुकें हैं कि अगर भारत की तरफ आंख उठाकर देखी, तो भारत के जवान घर में घुसकर मारेंगे. उन्होंने कहा कि कश्मीर में भारत के जवान पाक परस्त आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मुस्तैद है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह सब पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व की देन है.

'राम मंदिर के निर्माण का मार्ग किया प्रशस्त'
राम मंदिर पर बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली बार जब वे बिहार आए थे, तो मंदिर निर्माण का तारीख पूछा जाता था. उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भव्य राम मंदिर का शिलान्यास भी कर दिया है और निर्माण कार्य जोर-शोर से जारी है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देशवासियों के सबसे बड़ी समस्या यानी सांप्रदायिक फसाद को समाप्त कोर्ट के माध्यम से समाप्त करवाने का कार्य किया है.

वहीं, नागरिकता कानून पर बोलते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बांग्लादेश, अफगानिस्तान, पाकिस्तान के सभी हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन को नागरिकता देने का काम भी किया जाएगा.

Last Updated : Nov 13, 2020, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details