बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई : खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी, जलकर युवती की मौत

लक्ष्मीपुर के थानाध्यक्ष राज कुमार पासवान ने बताया कि पुलिस तहकीकात में लगी है. जल्द ही आग लगने और बच्ची की मौत के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा.

By

Published : Jun 12, 2020, 3:46 AM IST

जमुई
जमुई

जमुई : जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मटिया पंचायत अंतर्गत रंगेनिया मोहनपुर के बिंद टोला में खाना बनाने के दौरान आग लगने से एक 14 वर्षीय नाबालिक युवती की जलकर मौत हो गई. बताया जाता है कि ररंगेनिया मोहनपुर गांव निवासी कृष्णा बिंद की 14 वर्षीय पुत्री कविता कुमारी गुरुवार को अपने घर के किचन में लकड़ी के चूल्हे पर खाना बना रही थी. तभी अचानक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिसकी चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी के बाद लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष राजकुमार पासवान अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस आग लगने के कारणों की जांच करने में जुट गई है. बताया जाता है कि कृष्णा बिंद की बूढ़ी मां अपने बेटे से अलग होकर एक फुस के मकान में रहती थी. वहीं कृष्णा बिंद की बेटी कविता कुमारी दादी के लिए खाना बनाने गई थी. खाना बनाने के दौरान आग की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

'मौत के कारणों का कर लिया जाएगा खुलासा'
बताया जाता है कि मृतक कविता घर में सबसे बड़ी थी और वह गांव के ही उत्क्रमित मध्य विद्यालय मोहनपुर में अष्टम वर्ग की छात्रा थी. घटना के बाद उसके भाई-बहन एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस बाबत लक्ष्मीपुर के थानाध्यक्ष राज कुमार पासवान ने बताया कि पुलिस तहकीकात में लगी है. जल्द ही आग लगने और बच्ची की मौत के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details