बिहार

bihar

जमुई: 'बिहार महासमर 2020' की तैयारी में जुटा प्रशासन, निकाली गई मतदाता जागरुकता रैली

By

Published : Sep 30, 2020, 8:56 PM IST

चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं. कोरोनाकाल में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली निकाली गई.

जमुई
जमुई

जमुई(चकाई):कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जारी है. मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने को लेकर प्रखंड प्रशासन लगातार अभियान चला रहा है. इस क्रम में बुधवार को बीडीओ सुनील कुमार चांद और सीओ अजीत कुमार झा के नेतृत्व में प्रखंड कार्यालय से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई.

इस मतदाता जागरुकता रैली में सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार युवा और पैदल आंगनबाड़ी सेविकाओं ने चकाई ब्लॉक से रैली निकाली. यह रैली चकाई मोड़, जेपी चौक, सब्जी मार्केट, यूको बैंक होते हुए सहाना कॉलोनी के रास्ते वापस प्रखंड कार्यालय पहुंचकर समाप्त हो गई. इस दौरान रैली में शामिल बाइक सवार लोगों ने मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए नारेबाजी की.

मतदाताओं से मतदान की अपील
रैली में शामिल लोगों ने मतदान को जरूरी और लोकतंत्र का अधिकार बताया. वे आम जनता से मतदान में अवश्य भाग लेने की अपील करते नजर आए. मौके पर बीडीओ सुनील कुमार चांद ने बताया कि प्रखंड प्रशासन विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहा है. उन्होंने सभी लोगों से आगामी 28 अक्टूबर को होने वाले मतदान में हर हाल में अपने अधिकार का प्रयोग करने की अपील की. मौके पर सीडीपीओ इंदु कुमारी, प्रखण्ड लिपिक सूरज कुमार, समिक रावत, राजीव सिन्हा, अजय कुमार सहित प्रखंड कर्मी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details