बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किऊल नदी में मिला अज्ञात युवक का शव, अभी तक नहीं हो सकी पहचान

जमुई मलयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पतनेश्वर पहाड़ के पास किऊल नदी में एक गड्ढे में अज्ञात शव की बरामदगी पुलिस ने की है. इस शव के मिलने के बाद से ही इलाके में सनसनी का माहौल है.

By

Published : Apr 11, 2021, 12:47 PM IST

jamui
किउल नदी में मिला अज्ञात युवक का शव,

जमुई: जिले के किऊल नदीसे एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक का शव नदी में मिलने के बाद से ही इलाके में सनसनी फली हुई है. बताया जा रहा है कि जिस युवक का शव नदी में मिला है उसकी उम्र करीब 30 वर्ष है. हालांकि शव की शिनाख्त अभी भी नहीं हो सकी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल पाऐगा.

इसे देखे:रामपुर घोष गांव में कूड़ा फेंकने से रोका तो भाई ने भाई की कर दी पिटाई

गड्ढे में पड़ा मिला यवक का शव
जानकारी के अनुसार, घटना मलयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पतनेश्वर पहाड़ के पास की है. इसी पहाड़ के पास किऊल नदी में एक गड्ढे से यवक का शव बरामद किया गया है. बताया जाता है कि पतनेश्वर पहाड़ की तलहटी में किऊल नदी में एक गड्ढे, इसी गड्ढे में युवक का शव पड़ा हुआ था. वहीं युवक के शव के बगल में एक सांप भी मरा पड़ा मिला है. शव के पास थेड़ी दूरी पर दूसरे गड्ढे में दो मछलियां और उसके बगल में एक जोड़ी चप्पल और एक पानी का बोतल मिली है.

किउल नदी में मिला अज्ञात युवक का शव

पोस्पमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार
बताया जाता है कि शौच करने जा रहे लोगों ने सुबह में शव को नदी के गड्ढे में पड़ा हुआ देखा था. शव मिलने की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई. देखते ही देखते भीड़ जुटने लगी. इसी दौरान किसी ने किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे और धटनास्थल की छानबीन करने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया.

मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ने इस मामले को लेकर बताया कि जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details