बिहार

bihar

रेलवे ट्रैक पर अचेत मिला 10 वर्ष का बच्चा, घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती

By

Published : Nov 25, 2022, 10:30 PM IST

देवघर में रेलवे ट्रैक पर 10 वर्ष का बच्चा अचेत अवस्था में मिला है (Child On Railway Track In Deoghar). बच्चा घायल भी था, उसे देवघर सदर अस्पताल (Deoghar Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है, बच्चा बिहार में जमुई जिले का रहने वाला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई/देवघरःजाको राखे साइयां मार सके ना कोय... यह दोहा एक बार फिर चरितार्थ हुआ. अब देवघर में जसीडीह लाहाबन ट्रैक पर दस वर्ष का बच्चा अचेत अवस्था मिला (Child On Railway Track In Deoghar). बच्चा ट्रैक पर घायल पड़ा था. गनीमत रही कि उस दौरान कोई ट्रेन नहीं आई, वर्ना अनहोनी हो सकती थी. आरपीएफ टीम ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बच्चे ने बताया कि वह बिहार का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-देवघर पुलिस ने थाम दिए रेल के पहिये, दिल्ली हावड़ा मेन लाइन हादसे पर खींचतान से हुईं ट्रेन लेट

रेलवे ट्रैक पर मिला जख्मी बच्चा: जसीडीह आरपीएफ को सूचना मिली थी कि जसीडीह लाहाबन रेलवे ट्रैक पर एक 10 वर्षीय बच्चा घायल अवस्था में पड़ा हुआ है, जो अचेत भी है. सूचना मिलने पर जसीडीह आरपीएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल बच्चे को अपने कब्जे में लिया और उसे लेकर देवघर सदर अस्पताल पहुंची. यहां पर ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने घायल बच्चे का प्राथमिक उपचार किया और उसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड नंबर 5 में भर्ती कर लिया.

बच्चे को कराया गया अस्पताल में भर्ती: बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराने वाली आरपीएफ टीम ने बताया कि यह बच्चा जमुई जिले के दौलतपुर गांव का रहने वाला है और इसका नाम विशाल कुमार है. बच्चे ने अपने पिता का नाम छोटू सिंह बताया है. फिलहाल बच्चे को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीम ने बताया कि अभी तक बच्चे के माता पिता के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है और न ही अभी तक बच्चे की सुध लेने कोई देवघर सदर अस्पताल पहुंचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details