बिहार

bihar

By

Published : Apr 20, 2023, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

Jamui Crime News: शराब और हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, बाइक जब्त

बिहार के जमुई में रेलवे पुल के नीचे से पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया. झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत संत जोसेफ स्कूल के पास शराब की खेप आने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाई. तब जाकर पुलिस ने इन दोनों युवकों को कारतूस, पिस्तौल और शराब लिए गिरफ्तार किया. पढे़ं पूरी खबर...

कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

जमुई: बिहार के जमुई में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया(Two Youth Arrested In Jamui) है. झाझा थाना इलाके में संत जोसेफ स्कूल के पास शराब की खेप आने की गुप्त सूचना मिली. तभी स्थानीय पुलिस ने छापेमारी दल का गठन कर निकल गया. जहां से पुलिस नेएक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस के साथ ही दो युवकों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि इन लोगों के पास से एक बाइक भी बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह गुप्त सूचना झाझा थाना में कार्यरत एलटीआर प्रभारी शंकर दयाल को मिली.

ये भी पढे़ं-Bihar Hooch Tragedy: BJP है झूठ बोलने की फैक्ट्री, मैन्युफैक्चरर और डिस्ट्रीब्यूटर.. भाजपा पर बरसे तेजस्वी

शराब और पिस्तौल बरामद: झाझा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कारवाई करते हुए रेलवे पुल के नीचे छापेमारी करते हुए दो युवकों को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. इसके साथ ही दोनों युवकों के पास से पुलिस ने साढ़े 7 लीटर विदेशी शराब भी बरामद किया. पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों की पहचान कर ली गई है. पहले युवक की पहचान कर्रा गांव निवासी सुनील कुमार यादव और दूसरे की पहचान झाझा शहर के छोटी चांदमारी निवासी बबलू शर्मा के रूप में हुई है. पुलिस ने गिरफ्त में आये युवक के पास से देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और साढ़े सात लीटर अवैध शराब पकड़ा है. साथ ही एक बाइक भी बरामद हुआ है.

गिरोह को खंगालने में जुटी पुलिस:झाझा थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने दो युवक को हथियार और शराब के साथ गिरफ्तार किया है. उन दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को संभावना है कि ये दोनों शराब तस्कर है. इन लोगों को तस्करी के काम में कोई रोक टोक न करें इसलिए सभी लोगों को डराने के लिए हथियार रखता था. हालांकि गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details