बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: 7 लाख रुपये की शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 70 कार्टन विदेशी शराब के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों तस्कर पटना जिले के रहने वाले बताए जा रहे है.

By

Published : Dec 22, 2020, 8:41 AM IST

दो तस्कर गिरफ्तार
दो तस्कर गिरफ्तार

जमुई:जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जिले के चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग से पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सात लाख रुपये की विदेशी शराब को जप्त किया है. इसके साथ ही दो तस्करों की भी गिरफ्तारी की गई है.

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान शराब बरामद
जिले में सोमवार की सुबह उत्पाद पुलिस चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग के बटपार के समीप वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान बीआर 01- 3271 पिकअप वाहन की जांच की गई तो उसके अंदर तहखाने बनाकर 70 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया. इस विदेशी शराब के साथ दो तस्करों की गिरफ्तारी भी की गई है.

दोनों तस्करों को भेजा गया जेल
इस मामले में गिरफ्तार तस्कर की पहचान पटना जिले के मोरियामा निवासी अमित कुमार और अमन कुमार के रूप में की गई है. तस्करों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

70 कार्टन विदेशी शराब बरामद
इस मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है. इसमें एक पिकप वाहन से 70 कार्टून विदेशी शराब को बरामदगी की गई है. जिसकी कीमत बाजारों में सात लाख रुपये बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details