बिहार

bihar

जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो घायल, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jan 29, 2021, 9:08 AM IST

जमुई के हांसडीह में जमीन विवाद में हुए मारपीट में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए जमुई के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पुलिस ने घायलों के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई.

जमुई विवाद में मारपीट
जमुई विवाद में मारपीट

जमुई:जमीन विवाद में मारपीट में 2 लोग घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताललाया गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के हांसडीह का है.

घटना संबंध में बताया जाता है कि हांसडीह निवासी अकलू ठाकुर और नागेश्वर ठाकुर के बीच 3 डीसमिल जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसे लेकर मामला न्यायालंबित था. वहीं, विवादित जमीन पर एक पक्ष द्वारा निर्माण कार्य कराया जाने लगा. जिस कारण बीते दिन विवाद शुरू हो गया और थोड़े देर में बहस मारपीट में तब्दील हो गई.

यह भी पढ़ें: अजफर शम्सी का हुआ दो ऑपरेशन, निकाली गयी कनपटी में फंसी गोली

जबरन निर्माण कार्य के चलते हुई मारपीट
घायल अकलू ठाकुर ने बताया कि विवादित जमीन पर नागेश्वर निर्माण कार्य करने लगा. जब इसका हमने विरोध किया तो वे अपने लोगों के साथ मारपीट करने लगा. वहीं, बीच बचाव में आए सुधीर ठाकुर को भी आरोपियों ने लाठी डंडे से पीट पीटकर घायल कर दिया. दोनों घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां घायल के फर्द बयान(मौखिक) के आधार पर प्राथमिकी दर्जकर सदर थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details