बिहार

bihar

झाझा रेलवे स्टेशन पर गिरी दीवार, 2 की मौत

By

Published : Jan 24, 2020, 8:24 AM IST

Updated : Jan 24, 2020, 11:02 AM IST

नाली निर्माण के दौरान जेसीबी से पानी भरे गड्ढे में खुदाई की जा रही थी. इस कारण मिट्टी धंसने से दीवार गिर गई. इसके मलबे में चार मजदूर दब गए.

जमुई
जमुई

जमुई: झाझा रेलवे स्टेशन में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां रनिंग रूम के पास दीवार गिर गई. इस दीवार के मलबे में दबने से एक मजदूर और एक सेंट्रिंग मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक मजदूर और एक मुंशी गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी अनुसार, झाझा रेलवे स्टेशन के रनिंग रूम के पास नाली बनाने का काम चल रहा था. नाली के लिए जेसीबी से गड्ढा किया गया था. वहीं, नाले में पानी जमा था, जिस कारण मिट्टी धंस गई और दीवार भरभरा के गिर गई. वहीं, काम कर रहे मजदूर इस दीवार के मलबे में दब गए.

जमुई से राजेश की रिपोर्ट

जर्जर थी दीवार!
ईटीवी भारत से बात करते हुए साथी मजदूर गौरव कुमार ने बताया कि संजय सिंह और चूहा सिंह, जो मोकामा के ठेकेदार हैं. उनके ठेके में लगभग 10 दिन से 10 ( मजदूर, मुंशी , मिस्त्री मिलाकर) मजदूर झाझा रेलवे स्टेशन के पास नाली बनाने का काम कर रहे थे. जहां पहले से एक दीवार थी. नाली बनाने के लिए जेसीबी से पानी भरे गड्ढा किया गया था. इसके चलते मिट्टी धंसने से दीवार गिर गई.

सदर अस्पताल में भर्ती मजदूर
  • दीवार के गिरने से रंगीला मजदूर जो मननपूर का रहने वाला है और पवन सेंट्रिंग मिस्त्री जो झाझा तारकुंडा का रहने वाल है दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही नीतीश कुमार मजदूर, जो मननपूर का रहने वाला है और मुंशी हरेराम जो मोकामा का रहने वाला है गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल भेजा गया है.
Last Updated : Jan 24, 2020, 11:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details