बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुईः 25 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि क्षेत्र में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए पुलिस गंभीर है. इसके लिए पुलिस जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान चला रही है.

PATNA
PATNAjam

By

Published : Jun 14, 2020, 1:42 PM IST

जमुईः जिला पुलिस ने चकाई-गिरीडीह मुख्य मार्ग के दुम्मा मोड़ के पास से रविवार को एक बाइक से विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान गिरीडीह जिला के टाउन थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव निवासी सतेंद्र पंडित उर्फ प्रकाश राम और करबला रोड निवासी प्रवीण सिंह के रूप में हुई है.

विदेशी शराब बरामद
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की गिरीडीह से अंग्रेजी शराब लेकर दो कारोबारी बाइक से आ रहे है. सूचना मिलते ही चकाई थाना अध्यक्ष राजीव तिवारी की ओर से दुम्मा मोड़ के पास चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान गिरीडीह की ओर से आ रहे एक टीवीएस को रोका गया. तलाशी के दौरान एक प्लास्टिक बैग से 25 अंग्रेजी बोतल शराब बरामद की गई. वहीं, मौके से शराब तस्कर को गिरफ्तार कर, बाइक को भी थाना लाया गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

दो तस्कर गिरफ्तार
चकाई पुलिस की ओर से थाना में जब्ती सूची बनाकर गिरफ्तार युवक के खिलाफ मद्य निषेद्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए पुलिस गंभीर है. इसके लिए पुलिस जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details