बिहार

bihar

Jamui Road Accident : जमुई में तेज रफ्तार ट्रक पुल से नीचे गिरा, ड्राइवर और खलासी फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 30, 2023, 11:10 PM IST

जमुई में तेज रफ्तार ट्रक पुल के नीचे नदी में गिर गया. इसके बाद ट्रक को वहीं छोड़कर चालक और उपचालक फरार हो गए. इस हादसे में दोनों की बाल-बाल जान बची है. पढ़ें पूरी खबर..

पुल के नीचे गिरा ट्रक
पुल के नीचे गिरा ट्रक

जमुई:बिहार के जमुई में सड़क दुर्घटनाका मामला सामने आया है. दरअसल, धोबघाट पुल के नीचे नदी में एक तेज रफ्तार ट्रक गिर गया. इसके बाद ट्रक को छोड़कर ड्राइवर और खलासी भाग खड़े हुए. इस दुर्घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. फिर भी कोई ड्राइवर खलासी को नहीं खोज पाया. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मामला चकाई-जमुई मुख्य मार्ग स्थित चंद्रमडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबघाट पुल के पास का है.

ये भी पढ़ें :Accident in Jamui: तेज रफ्तार ट्रक ने पेड़ में मारी टक्कर, चालक की मौत.. खलासी घायल

जमुई से बोकारो की ओर तेज गति से जा रहा था ट्रक : शनिवार को एक मालवाहक ट्रक जमुई से बोकारो की ओर काफी तेज गति में जा रहा था. इसी दौरान असंतुलित होकर ट्रक धोबघाट पुल के नीचे नदी में गिर गया. वैसे इसमें किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. न ही इस घटना में किसी प्रकार की कोई जान माल का नुकसान हुआ है.

रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे गिरा ट्रक : बताया जाता है कि चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबघाट पुल के पास घुमावदार मोड़ रहने के कारण मोड़ पर ट्रक चालक का ट्रक पर से नियंत्रण खो गया और रेलिंग को तोड़ते हुए ट्रक सीधे नदी में चला गया. गनीमत रही कि इस घटना में ट्रक चालक एवं उपचालक को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई. वहीं घटना के बाद मौके पर से दोनों फरार हो गए. इधर घटना की सूचना मिलते ही चंद्रमंडीह पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में कर नदी से बाहर निकालने की कवायद में लग गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details