बिहार

bihar

2024 में BJP को एक-एक सीट के लिए तरसा देंगे, देखें अबतक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 13, 2022, 7:08 PM IST

तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) ने नई सरकार को अच्छे से काम करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में हम अच्छे से काम करेंगे तो केंद्र में बीजेपी 272 सीट नहीं जीत पाएगी. जैसा राजस्थान में हुआ था. विपक्ष जीरो पर था अब ऐसा कभी नहीं होगा. पढ़ें.

top ten News of Bihar
top ten News of Bihar

1. '2024 में BJP को एक-एक सीट के लिए तरसा देंगे, हर बार 40 में 39 नहीं आएगा'
तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) ने नई सरकार को अच्छे से काम करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में हम अच्छे से काम करेंगे तो केंद्र में बीजेपी 272 सीट नहीं जीत पाएगी. जैसा राजस्थान में हुआ था. विपक्ष जीरो पर था अब ऐसा कभी नहीं होगा. पढ़ें.

2. IGIMS में रैगिंग! फर्स्ट ईयर की छात्रा ने 8 सीनियर पर लगाया आरोप
पटना के आईजीआईएमएस से एक रैंगिग का मामला सामने आया है. छात्रा ने नेशनल मेडिकल कमीशन में पात्र लिखकर कंप्लेन किया है. कॉलेज प्रबंधन ने मामले को काफी गंभीरता से लिया है और जांच की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

3. शराबबंदी का उड़ा रहा था मजाक, सिवान पुलिस ने किया गिरफ्तार
सिवान में शराबबंदी (Liquor ban in Siwan) का मजाक उड़ना एक शख्स को भारी पड़ गया. एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उसे जेल भेजने की तैयारी चल रही है. पढ़ें पूरी खबर.

4. पटना नगर परिषद फुलवारी शरीफ से 13 वार्ड पार्षद उम्मीदवारों ने भरा नामांकन
राज्य निर्वाचन आयोग ने नगरीय निकाय चुनाव का ऐलान कर दिया है. जिसको लेकर जोर शोर से तैयारी चल रही है. इसी क्रम में पटना नगर परिषद फुलवारी शरीफ में नामांकन प्रक्रिया शुरू (Nominations For Municipal Elections) हो चुका है. अब तक 13 उम्मीवारों ने वार्ड पार्षद के लिए नामांकन किया है.

5. वैशाली की प्रिया को मिला इंसाफ, पांच दोषियों को अंतिम सांस तक जेल में काटनी होगी जिंदगी
हाजीपुर कोर्ट ने दुष्कर्म और हत्या मामले में पांच दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई (Five convicts sentenced to life imprisonment) है. इसके साथ ही कोर्ट ने एक महिला को साक्ष्य छुपाने के आरोप में पांच वर्ष की सजा और 75 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है. कोर्ट में एक वर्ष के भीतर मामले का ट्रायल कर दोषियों को सजा सुनाई है. पढ़ें पूरी खबर.

6. मोतिहारी में दहेज को लेकर शादी के तीन माह बाद हत्या, ससुराल वाले फरार
मोतिहारी में महिला का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. मृतका के ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं. गोविंदगंज थाना की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

7. बच्चे की शैतानी से गुस्सा हो गई टीचर, क्लास में क्यूट KISS देकर मनाने का VIDEO वायरल
क्लास टीचर और बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो में छोटी कक्षा में पढ़ने वाला एक क्यूट बच्चा मैडम से अपनी गलती पर माफी मांग रहा है. देखिए बच्चे और टीचर का पूरा वीडियो-

8. स्कूल में घुसकर बीडीसी ने HM को जान से मारने की दी धमकी, वीडियो हुआ वायरल
गोपालगंज के डीपी हाइस्कूल का एक वीडियो वायरल (Gopalganj Viral video) हुआ है, जिसमें बीडीसी सदस्य स्कूल के एचएम को खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

9. उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाते हैं बिहारी, अमित शाह बिहार के लोगों को ठीक से नहीं पहचानते: RJD
बिहार में गृह मंत्री अमित शाह दौरा है. गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर सूबे में बयानबाजी भी तेज हो गई है. जगदानंद सिंह के बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बयान दिया है कि अमित शाह बिहारियों को नहीं जानते. ये लोग उड़ती चिड़िया के पंख पर हल्दी लगा देते हैं. पढ़ें पूरी खबर-

10. चिराग पासवान ने शराबबंदी को लेकर उठाए सवाल, नीतीश कुमार को घेरा
बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने वीडियो ट्वीट कर नीतीश सरकार के शराबबंदी कानून पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि नीतीश जी पीएम की कुर्सी से ध्यान घुमाकर इधर भी नजर डालिए..

ABOUT THE AUTHOR

...view details