बिहार

bihar

जमुई: शराब पार्टी करते तीन माइनिंग कर्मचारी गिरफ्तार, जांच के लिए भेजा गया अस्पताल

By

Published : May 31, 2020, 10:53 PM IST

जमुई में शराब पार्टी करते तीन माइनिंग कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

jamui
jamui

जमुई: सदर थाना क्षेत्र के शीतला कॉलोनी कार्यालय के पास शराब पार्टी करते हुए माइनिंग विभाग के 3 कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम सदर थाना अध्यक्ष सुभाष सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के शीतला कॉलोनी स्थित माइनिंग कार्यालय में कार्यरत कुछ कर्मचारी शराब की पार्टी कर रहे हैं.

माइनिंग कार्यालय के पास छापेमारी
सूचना के आधार पर सदर थानाध्यक्ष ने अपने दल-बल के साथ माइनिंग कार्यालय के पास एक लॉज में छापेमारी की. जहां से उदय कुमार, श्रीकांत यादव और मोहन साव को एक बोतल विदेशी शराब और चार बोतल बियर के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं गिरफ्तार सभी माइनिंग कर्मचारियों को सदर थाने लाया गया है. जहां सभी लोगों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है.

जांच के बाद सभी को भेजा गया जेल

तीन लोग गिरफ्तार
सदर थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग माइनिंग कार्यालय के पास शराब की पार्टी कर रहे हैं. जिसके आधार पर की गई छापेमारी में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जो जमुई माइनिंग कार्यालय के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. मेडिकल जांच कराने के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details