बिहार

bihar

जमुई: प्रौद्योगिकी मंत्री ने सामुदायिक रसोई केंद्र का किया औचक निरीक्षण, पदाधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

By

Published : May 23, 2021, 10:53 PM IST

बिहार सरकार में विज्ञान एवं प्रौद्यौगिकी मंत्री ने रविवार को जमुई के झाझा बस स्टैंड के समीप सामुदायिक रसोईघर का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

जमुई
जमुई

जमुई:रविवार की देर शाम बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री ने शहर के झाझा बस स्टैंड के समीप शुक्रदास भवन में बनाए गए सामुदायिक रसोईघर का औचक निरीक्षण किया.

इसे भी पढ़ें:DM का फरमान: 'जब तक टीका नहीं, तब तक समाहरणालय कर्मियों को वेतन नहीं'

मंत्री ने किया सामुदायिक रसोई केंद्र का निरीक्षण
कोरोना संक्रमण को लेकर जरूरतमंदों एवं मरीजों के मदद के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमारने बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह को जिले की विधि व्यवस्था को लेकर निरीक्षण करने के लिए भेजा था. जिसको लेकर मंत्री कई दिनों से जिले के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों और सामुदायिक रसोई केंद्र के अलावा अन्य पदाधिकारियों से मिलकर मरीजों और जरूरतमंदों को सुविधा प्रदान करने को लेकर विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर लगातार जानकारी प्राप्त कर रहे हैं.

सामुदायिक रसोई केंद्र का निरीक्षण करते हुए मंत्री

इसे भी पढ़ें:ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं पटना वाले खान सर, बताया जा रहा 'ब्लैक फंगस'

मौके पर मौजूद सीईओ से की बातचीत
इसी क्रम में रविवार की देर शाम मंत्री सुमित कुमार सिंह ने झाझा बस स्टैंड के समीप सामुदायिक रसोईघर काऔचक निरीक्षण किया. इस दौरान मंत्री ने मौके पर मौजूद सीईओ दीपक कुमार से जरूरतमंदों को किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो इसको लेकर चर्चा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details