बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोवा टूर पर RJD विधायक ने चिराग पर साधा निशाना, नीतीश को बताया बच्चों की मौत का आरोपी

पूर्व मंत्री सह राजद एमएलए विजय प्रकाश ने मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत मामले पर सीएम नीतीश कुमार और सांसद चिराग पासवान पर प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Jun 24, 2019, 11:03 PM IST

statement-of-rjd-mla-on-nitish-kumar-and-chirag-paswan

जमुई:जमुई से आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने सांसद चिराग पासवान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत हो रही है और चिराग पासवान गोवा में डांस करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डालते हैं. विकास ने तंज कसते हुए कहा कि गोवा और मुम्बई से फुर्सत मिले, तब कहीं इन्हें विकास दिखाई देगा. हमें राजनीतिक टूरिज्म मत बताएं.

पिछले दिनों सिकंदरा में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे चिराग पासवान से मुजफ्फरपुर मामले पर मीडियाकर्मियों ने कुछ सवाल पूछे तो पहले कतराते नजर आए. इसके बाद उन्होंने सारा ठीकरा विपक्ष के सिर फोड़ दिया. उन्होंने कहा कि विपक्ष ओछी राजनीति कर रहा है. फोटो खिंचवाने के लिए राजनीतिक टूरिज्म बना रहा है. इस पर आरजेडी एमएलए ने प्रतिक्रिया दी है.

आरजेडी विधायक

मजा मारने का टूरिज्म
पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि जमुई सांसद खुद मजा मारने का टूरिज्म कर रहे हैं और विपक्ष को राजनीतिक टूरिज्म की बात समझा रहे हैं. वहीं, विजय प्रकाश ने मुजफ्फरपुर में बच्चों की हुई मौत पर राजद के एक दिवसीय धरने के बारे में बताते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में सुशासन तंत्र ध्वस्त हो गया है. जो बच्चे बिहार के भविष्य थे उनकी मौत हो गई है. ये राजनीतिक हत्या है, जिसके आरोपी सीएम नीतीश कुमार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details