बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले JDU प्रवक्ता- 9वीं फेल वाले न करें विश्वविद्यालय की बात, इनके संस्कार में है भ्रष्टाचार

संजय सिंह ने कहा कि पीएमसीएच में कुशवाहा से मिलने गए महागठबंधन के नेता फोटो खिंचवाने गए थे. वहां, सभी ने फोटों खिंचवाई और अपने-अपने घर को निकल लिए.

By

Published : Dec 3, 2019, 9:29 PM IST

संजय सिंह, जदयू प्रवक्ता
संजय सिंह, जदयू प्रवक्ता

जमुई: जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने जेडीयू पर निशाना साधा है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर बयान देते हुए कहा कि जनके संस्कार में ही भ्रष्टाचार हो वो बिहार की जनता के बारे में क्या बात करेंगे. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा के अनशन के बाद एकजुट हुए महागठबंधन पर भी जेडीयू प्रवक्ता ने बयानबाजी की.

संजय सिंह ने शिक्षा व्यवस्था को लेकर विपक्ष के हंगामे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो 9वीं फेल हैं, जिन्होंने चरवाहा विद्यालय खोले. वो विश्वविद्यालय के बारे में क्या बताएंगे. जदयू प्रवक्ता ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जनता ने कुशवाहा को सड़क पर छोड़ दिया तब उन्हें अनशन याद आया. संजय सिंह ने कहा कि पीएमसीएच में कुशवाहा से मिलने गए (अनशन तुड़वाने) महागठबंधन के नेता फोटो खिंचवाने गए थे. वहां, सभी ने फोटों खिंचवाई और अपने-अपने घर को निकल लिए.

संजय सिंह, जदयू प्रवक्ता

यात्रा होगी सफल- जेडीयू प्रवक्ता
जदयू प्रवक्ता ने बताया कि वो बिहार भ्रमण पर आमंत्रण देने निकले हैं. पटना के मिलर स्कूल में महाराणा प्रताप की पुण्य तिथि मनाई जाएगी. इस कार्यक्रम की शुरूआत सीएम नीतीश कुमार करेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग कार्यक्रम को असफल बनाने के लिए लगे हुए थे. मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं कि हमेशा पॉजिटिव काम का सोचिए, निगेटिव काम के बारे में मत सोचिए. आपको बिहार के लोगों ने बेदखल कर दिया है. सत्ता की मलाई आप खाते रहे हैं. समाज के ठेकेदार मत बनिए. ये लोग परिवार की ठेकेदारी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details