बिहार

bihar

ETV Bharat / state

श्रेयसी सिंह आज करेंगी नामांकन, कहा- हटाना है बिहार पर लगे बेरोजगारी और पिछड़े राज्य का टैग

भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार जमुई पहुंची श्रेयसी सिंह का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो सपना भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा है, भारत को आत्मनिर्भर बनाना उनका वह चेहरा बनना चाहती हैं.

By

Published : Oct 7, 2020, 10:44 AM IST

श्रेयसी सिंह
श्रेयसी सिंह

जमुईःभारतीय जनता पार्टी के जरिए उम्मीदवार बनाए जाने के बाद मंगलवार को श्रेयसी सिंह पहली बार जमुई पहुंची. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका भव्य स्वागत किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल माला और बुके देकर बधाई दी.

पूर्व विदेश राज्य मंत्री और दिवंगत नेता दिग्विजय सिंह की पुत्री श्रेयसी सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने जमुई विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है.

श्रेयसी सिंह का स्वागत करते कार्यकर्ता

कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत
भाजपा का उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार जमुई पहुंची श्रेयसी सिंह ने संवाददाता सम्मेलन करते हुए कहा कि जिस तरीके से पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, इससे उन्हें और ताकत मिली है. उनके मनोबल काफी ऊंचा हो गया है.

जमुई पहुंची श्रेयसी सिंह

श्रेयसी सिंह ने कहा कि अगर बुजुर्ग महिलाएं और युवा उनका साथ दें तो बिहार में बेरोजगारी और पिछड़ा राज्य का जो टैग लगा हुआ है उसे हटाएंगे. जमुई विधानसभा के विकास के साथ-साथ बेरोजगार युवाओं को रोजगार सहित अन्य समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'पीएम नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करना है'
इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार और जमुई सहित हिंदुस्तान को गोल्ड मेडल जीतकर विश्व स्तर पर देश का नाम रोशन किया है. उसी तरह जमुई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद वह जिले में ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में जमुई का नाम करेंगी. साथ ही कहा कि जो सपना भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा है, भारत को आत्मनिर्भर बनाना उनका वह चेहरा बनना चाहती हैं.

नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलती श्रेयसी सिंह

ये भी पढ़ेंःJDU की मांग खारिज! केंद्रीय मंत्रिमंडल में बने रहेंगे रामविलास पासवान

युवतियों और महिलाओं से की अपील
इस दौरान उन्होंने खासकर युवक, युवतियों और महिलाओं से अपील की है कि वह आगे आएं और इस लड़ाई में उनका साथ दें. वहीं, उनके साथ बांका की पूर्व सांसद और उनकी की मां पुतूल सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह, दुर्गा प्रसाद केसरी सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details