बिहार

bihar

By

Published : Aug 11, 2020, 10:04 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: धूमधाम से हुआ श्री कृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन, मशहूर कलाकारों ने शिरकत

कोरोना के मद्देनजर जमुई जिले में इस बार श्री कृष्ण जन्मोत्सव को बड़ी सादगी और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाया गया है.

Jamui
धूमधाम से हुआ श्री कृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन

जमुई: प्रदेश में कोरोना वायरस चलते लोगों ने जन्माष्टमी को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाया है. जमुई जिले में मंगलवार को महादेव सिमरिया में वरुण तिवारी ठाकुरबाड़ी एवं राधा-कृष्ण ठाकुरबाड़ी में तिवारी टोला के द्वारा जन्माष्टमी के मौके पर श्री कृष्ण जन्मोत्सव बिल्कुल सादगी और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाया है. इस शुभ अवसर पर स्थानीय कलाकारों के द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है.

कृष्ण जन्मोत्सव में कालाकारों ने की शिरकत

वहीं, चंदन तिवारी ने बताया कि कृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर इस वर्षों उनके साथ जिले के मशहूर भजन एवं गजल गायक ज्योतिंद्र कुमार सिन्हा, किरण देव सिंह एवं वैद्यनाथ विश्वकर्मा नाल संगत करेंगे. साथ ही साथ स्थानीय कलाकारों में कालेश्वर पंडित पाठकचक और संजय कुमार इत्यादि के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की जायेगी. बता दें कि इन सब के द्वारा महादेव सिमरिया में जन्माष्टमी का आयोजन का बीड़ा पिछले 50 वर्षों से उठाया जा रहा हैं.

सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ध्यान

चंदन तिवारी ने बताया कि यहां हर साल धूमधाम के साथ जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जाता है, लेकिन इस साल कोरोना की वजह से सादगी के साथ मनाने का निर्णय लिया गया है. आयोजन मंडली के सदस्य, ज्वाला तिवारी, गोपाल तिवारी, चंदन तिवारी, गुंजन तिवारी, दिवाकर तिवारी, पिंटू तिवारी, संजय तिवारी आदि के द्वारा कार्यक्रम किया गया है..

ABOUT THE AUTHOR

...view details