बिहार

bihar

जमुई: SP ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र के मतदान केंद्रों का लिया जायजा, दिए कई निर्देश

By

Published : Oct 24, 2020, 3:41 PM IST

जमुई में एसपी ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर चुनावी तैयारियों की समीक्षा की. मतदान केंद्रों पर अर्धसैनिक बलों के आवास स्थल का भी मुआयना किया गया.

jamui
मतदान केंद्रों का जायजा

जमुई: एसपी प्रमोद कुमार मंडल जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ प्रखंड के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र बोगी और वरमोरिया पंचायत के मतदान केंद्र पहुंचे. यहां उन्होंने आगामी 28 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों की समीक्षा की.

चुनावी तैयारी की समीक्षा
इस दौरान एसपी ने भेलवाघाटी थाना परिसर से सटे एरिया में स्थित बोनगी और बरमोरिया पंचायत के 8 मतदान केंद्रों पर पहुंच कर वहां चुनावी तैयारी की समीक्षा की. साथ ही वहां पर उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया. निरीक्षण के बाद एसपी ने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर अर्धसैनिक बलों के आवास स्थल का भी मुआयना किया गया.

अधिकारियों के साथ बैठक
एसपी ने बताया कि प्रखंड में 20 कंपनी अर्धसैनिक बल को विधानसभा चुनाव में लगाया जाएगा. ताकि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से मतदान हो सके. वहीं एसपी ने इसके बाद चकाई थाना परिसर में वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने को लेकर आपस में मंत्रणा की.

कई अधिकारी रहे मौजूद
एसपी ने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश भी दिया. उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है. इसके लिए आवश्यक तैयारी की जा रही है. बैठक में एसपी अभियान सुधांशु कुमार झा, एसडीपीओ सतीश चंद्र मिश्रा, चकाई इंस्पेक्टर राजीव कुमार तिवारी, चंद्र मंडी थाना अध्यक्ष बृज भूषण सिंह आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details