बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: 5 धुर जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, सरपंच सहित आधा दर्जन लोग घायल

जमुई के डूंडो गांव निवासी भरत यादव और प्रमोद यादव के बीच पांच धुर जमीन को लेकर कई वर्षों से विवाद चला आ रहा था. उसी को लेकर दोनों पक्ष के बीच झड़प हो गया. जिसमें दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें कई लोग घायल हो गये.

By

Published : Sep 15, 2020, 8:04 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई: जिले के सदर थाना क्षेत्र के डूंडो गांव में पांच धुर जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. जिसमें सरपंच सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सभी घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

5 लोग हुए घायल
बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के डूंडो गांव निवासी भरत यादव और प्रमोद यादव के बीच पांच धुर जमीन को लेकर कई वर्षों से विवाद चला आ रहा था. उसी को लेकर रविवार की देर रात दोनों पक्ष के बीच झड़प हो गया. जिसमें दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें एक पक्ष से 5 लोग घायल हो गये, जबकि दूसरे पक्ष से डूंडो गांव के सरपंच प्रमोद कुमार घायल हो गये.

जांच में जुटी पुलिस
सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान मनोज यादव की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. वहीं घटना की जानकारी के बाद सदर थाने के अवर निरीक्षक बृजभूषण सिंह सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और उसे फर्द बयान के आधार पर दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details