बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नामांकन दाखिल कर बोली श्रेयसी- किसी से मुकाबला नहीं, निशाने पर बिहार की बेरोजगारी और भुखमरी

बीजेपी नेत्री और नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह ने जमुई विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल कर कहा कि उनका मुकाबला किसी से नहीं है. उनके निशाने पर बिहार की भूखमरी और बेरोजगारी है.

By

Published : Oct 7, 2020, 4:51 PM IST

श्रेयसी सिंह
श्रेयसी सिंह

जमुईःबीजेपी नेत्री और नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह ने जमुई विधानसभा सीट के लिए बुधवार को नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए श्रेयसी सिंह ने कहा कि उनका मुकाबला किसी से नहीं है. उनके निशाने पर बिहार की भूखमरी और बेरोजगारी है. इस दौरान श्रेयसी सिंह की मां और पूर्व सांसद पुतुल देवी भी साथ थी.

जमुई से मैदान में हैं श्रेयसी सिंह
श्रेयसी सिंह हाल ही दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई है. सोमवार को वह दिल्ली से बिहार आई. उसके बाद बीजेपी की और से जारी उम्मीदवारों की लिस्ट में श्रेयसी सिंह को जमुई से उतारने की घोषणा की गई थी.

श्रेयसी सिंह का बयान

बागी अजय प्रताप आरएलएसपी से लड़ेंगे चुनाव
जमुई विधानसभा सीट पर श्रेयसी सिंह का मुकाबला आरजेडी के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद जय प्रकाश यादव के भाई विजय प्रकाश से होगा. वह सीटिंग एमएलए भी हैं. वहीं, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के बेटे और बीजेपी नेता अजय प्रताप सिंह ने टिकट कटने के बाद आरएलएसपी ज्वाइन कर लिया है. वह भी आरएलएसपी के टिकट पर मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में अजय प्रताप बीजेपी के उम्मीदवार थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details