बिहार

bihar

By

Published : Apr 9, 2022, 11:08 PM IST

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध.. गर्भवती हुई प्रेमिका तो पता चला.. प्रेमी है 4 बच्चों का बाप

जमुई में एक युवक ने युवती का यौन शोषण (Sexual Abuse of Girl in Jamui) किया है. ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती से शादी का झांसा देकक चार बच्चों के पिता यौन शोषण करता रहा. इतना ही नहीं प्रेमी ने प्रेमिका से रुपये भी ऐंठे है. पीड़िता ने मामले में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

शादी का झांसा देकर युवती का किया शोषण
शादी का झांसा देकर युवती का किया शोषण

जमुई:बिहार के जुमई में युवती ने एक युवक पर यौन शोषण का आरोप (Youth Accused of Sexual Abuse in Jamui) लगाया है. जिले में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसमें युवती एक नहीं कई बार गर्भवती हुई. वहीं, प्रेमी चार बच्चों का बाप है. जिसने ब्यूटी पार्लर वाली से रुपये भी ऐंठे हैं. युवक शादी का झांसा देकर ढाई वर्षों तक युवती के साथ यौन शोषण करता रहा. मामले में पीड़िता ने शनिवार को महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-Crime In Nawada: शादी का झांसा देकर तीन साल तक युवती का यौन शोषण, कई बार कराया गर्भपात

प्रेमी ने शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण:युवती नेधोखा देने वाले प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. दरअसल, युवती 2019 में कौशल विकास योजना के तहत ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया. इसके बाद वो ग्रामीण क्षेत्रो में कार्य करने लगी. लॉकडाउन के दौरान युवती की मुलाकात एक युवक से हुई. दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी, और धीरे-धीरे बातें होनी शुरू हो गई. इस बीच दोनों की नजदीकियां भी बढ़ गई, जिसके बाद युवक ने शादी करने की इच्छा जताई. फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे.

लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे दोनों:इस दौरान जब युवती ने शादी करने की बात कही तो युवक टाल-मटोल करता रहा. पीड़िता जब शादी करने की बात पर अड़ गई तो युवक ने खुद को चार बच्चों के पिता होने की बात कहते हुए शादी से इनकार कर दिया. पीड़िता ने बताया कि वो एक नहीं कई बार गर्भवती भी हुई, लेकिन युवक ने उसका जबरन गर्भपात करा दिया. चार बच्चों के बाप के प्यार में पागल हुई युवती के साथ एक के बाद एक गलत काम किए गए. पीड़िता ने बताया कि अफेयर के दौरान आरोपी ने उससे जरूरी काम का बहाना बनाते हुए 80 हजार रुपये भी ले लिए और आज तक उन रुपयों को वापस नहीं किया.

प्रेमिका से प्रेमी ने ठगे 80 हजार रूपये:पीड़िता ने महिला थानाध्यक्ष से कार्रवाई करने की मांग की है. हालांकि, पीड़िता के मुताबिक महिला थानाध्यक्ष द्वारा आवेदन तो ले लिया गया है, लेकिन मामले को रफादफा करने की बात कहकर 13 अप्रैल को बुलाया गया है. वहीं, जमुई एसडीपीओ डा. राकेश कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष से जानकारी लेकर जांच कराई जाएगी. दोषी पर संख्त कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता को न्याय मिलेगा.

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details