बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बुजुर्ग ने पत्नी के इलाज के लिए खाते से निकाले थे 1700 रुपये, रिश्तेदार बन अपराधियों ने लूटा

जिले के बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने से अपराधियों ने बुजुर्ग दंपती से 1700 रुपये लूट लिए. बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ बैंक से रुपये निकासी कर इलाज कराने जा रहा था. तभी खुद को परिचित बता कर अपराधियों ने बुजुर्ग के हाथ से पासबुक सहित 1700 रुपये छीन कर फरार हो गए.

By

Published : Feb 22, 2021, 10:27 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई:शहर के कचहरी चौक स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से वृद्धा पेंशन की राशि निकालकर घर जा रहे एक वृद्ध दंपती जोड़े से अपराधियों ने 1700 रुपये छीन लिए. खैरा प्रखंड के गम्हरिया गांव निवासी हीरामन दास अपनी पत्नी कुंती देवी के साथ सोमवार को शहर के कचहरी चौक स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा वृद्धा पेंशन की राशि निकालने पहुंचे थे. बैंक से रुपये निकासी के बाद वह जैसी ही बैंक से निकले तो सड़क पर अपराधियों ने खुद को रिश्तेदार बताकर सहारा देने लगे.

यह भी पढ़ें:बिहार बजट 2021: श्रम संसाधन मंत्री की नजर में बजट शानदार, बोले कांग्रेस नेता- कुछ भी नया नहीं

जब वृद्ध दंपती अपराधियों की बात पर यकीन कर सड़क पर साथ चलने लगे. तभी अचानक अपराधियों ने वृद्ध बुजुर्ग के हाथों से बैंक पासबुक सहित 1700 रुपये छीन कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: बिहार बजट 2021: बोले उद्यमी-'उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सरकार, उद्योग पर सरकार का ध्यान नहीं'

वहीं, वृद्ध दंपती ने मामले की शिकायत नजदीकी थाने में दर्ज कराई. वहीं, बुजुर्ग ने बताया कि वह बैंक से रुपये निकासी कर अपनी पत्नी को डॉक्टर से दिखाने के लिए ले जाने वाला था. तभी बीच रास्ते में अपराधियों ने उससे रुपये छीन लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details