बिहार

bihar

पार्क के नाम से माधोपुर का नाम हटाया जाना पूरी तरह से गलत -सावित्री देवी

By

Published : Sep 5, 2020, 5:17 AM IST

विधायक सावित्री देवी ने कहा कि अगर शीघ्र माधोपुर का नाम पार्क में नहीं जोड़ा गया तो वे पार्क के सामने धरने पर बैठेंगी और अगर जरूरत पड़ी तो वे सीएम के कार्यक्रम के दौरान भी आंदोलन कर सकती है.

Jamui
पार्क के नाम से माधोपुर का नाम हटाया जाना पूरी तरह से गलत -सावित्री देवी

जमुई: जिले के चकाई प्रखंड के माधोपुर में नवनिर्मित बायो डाइवर्सिटी इको पार्क माधोपुर का नाम बदलकर महावीर वाटिका जमुई किए जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. इसी को लेकर शुक्रवार को पटना से चकाई लौटी स्थानीय विधायक सावित्री देवी ने पीपी वाई कॉलेज परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर इस मुद्दे पर आंदोलन करने की घोषणा कर दी है.

पार्क का नाम बदला जाना पूरी तरह से गलत

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पार्क के नाम से माधोपुर का नाम हटाया जाना पूरी तरह गलत है और मैं इसका पुरजोर विरोध करती हूं, उन्होंने बताया कि किसके इशारे पर माधोपुर का नाम हटाया गया है. विभाग को इसकी जानकारी आम जनता को देनी चाहिए. वहीं, उन्होंने मौके पर ही डीएफओ सत्यजीत कुमार को फोन कर अविलंब पार्क के नाम में माधोपुर जोड़े जाने की मांग भी कि है.

सीएम ने कार्यक्रम के दौरान आंदोलन पर बैठने कि चैतावनी

उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र माधोपुर का नाम पार्क में नहीं जोड़ा गया तो वे पार्क के सामने धरने पर बैठेंगी और अगर जरूरत पड़ी तो वे सीएम के कार्यक्रम के दौरान भी आंदोलन कर सकती है. विधायक ने कहा कि पार्क के नामकरण में किसी भी प्रकार की साजिश को चकाई की जनता बर्दास्त नहीं करेगी. विधायक ने कहा कि उन्होंने चुनाव जीतने के बाद काफी अथक प्रयास कर चकाई में यह पार्क लाने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details