बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'JDU का सच्चा सिपाही वही जो नीतीश कुमार का झंडा घर-घर तक पहुंचाए'

जेडीयू के विधान पार्षद संजय प्रसाद ने बुधवार को प्रेसवार्ता का आयोजन किया. इस दौरान उन्होने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया.

By

Published : Jul 1, 2020, 9:38 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 6:59 AM IST

Jamui
Jamui

जमुई: राजद छोड़ जदयू में शामिल हुए विधान पार्षद संजय प्रसाद ने बुधवार को प्रेसवार्ता का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जदयू का सच्चा कार्यकर्ता वही है जो विकास पुरुष नीतीश कुमार और जदयू का झंडा घर-घर पहुंचाए.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में जदयू एक है. चकाई विधानसभा में भी जदयू एक है. कहीं कोई गुटबाजी नहीं है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि यहां एक व्यक्ति विशेष के रूप में पार्टी चलाते हैं जो जदयू या किसी दल से लेना देना नहीं है. हम ऐसे लोगों के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं. क्योंकि ऐसे लोग जदयू में है ही नहीं.

देखें रिपोर्ट

जो बैठक में शामिल हुए वो जदयू के सच्चे कार्यकर्ता
साथ ही यह भी कहा कि हमने आज की बैठक की सूचना सभी जदयू कार्यकर्ता तक पहुंचा दिया था. जो लोग जदयू के सच्चे कार्यकर्ता थे, वो लोग बैठक में आ गए. वहीं जो लोग नहीं आए वो किसी व्यक्ति विशेष के पार्टी में है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और वो जिसे कुर्सी पर बैठाए उनकी इच्छा.

Last Updated : Jul 3, 2020, 6:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details