बिहार

bihar

By

Published : Apr 15, 2020, 12:14 PM IST

ETV Bharat / state

जमुईः कोरोना जांच को लेकर पुलिसकर्मियों के लिए गए नमूने, स्वास्थ्य की भी हुई जांच

कोरोना जांच के लिए जिले के सभी थाने के पुलिसकर्मियों के नमूने लिए जा रहे हैं. साथ ही उनके स्वास्थ्य की भी जांच की जा रही है, हालांकि जांच में किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं दिखे.

जमुई
जमुई

जमुई:कोरोना वायरस से जंग में पुलिस की भूमिका काफी अहम है. जिले के पुलिस कप्तान डॉ. इनामुल हक मेगनु ने समय-समय पर पुलिसकर्मियों के जांच के निर्देश दिए थे. इसी के आलोक में जिले में तैनात पुलिस कर्मियों के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं.

पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की हुई जांच
कोरोना जांच के लिए मंगलवार को मलयपुर थाना सहित जिले के सभी थानों के पुलिस कर्मियों के नमूने लिए गए. इस दौरान सदर अस्पताल जमुई के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य की भी जांच कर रहे थे. हालांकि जांच के दौरान किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं देखे गए.

580 पुलिसकर्मियों की हुई जांच
डॉक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा की स्वास्थ्य जांच में मुख्य रूप से हाइपरटेंशन, एमएबीएसी, विकनेस, कफिंग, कोल्ड एंड मेजर स्प्रिट आदि की जांच की गई. उन्होंने बताया कि जिले के टाउन थाना, एसटीएफ, महिला थाना, गिद्धौर, मलयपुर, बरहट और लक्ष्मीपुर थाना के कुल 580 पुलिसकर्मियों की जांच की गई. किसी भी कर्मियों में कोरोना के लक्षण मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details